Uncategorized

हरिद्वार: कांवड़ दिखाने के बहाने युवक को बाइक पर ले गए, अब मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

मंगलौर में कांवड़ दिखाने के बहाने बाइक पर ले जाकर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, नारसन क्षेत्र के ग्राम नसीरपुर निवासी अंकुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके भाई आकाश को 26 जुलाई की रात को गौरव व विकास निवासी ग्राम नसीरपुर और रजत निवासी मोहम्मदपुर जट कांवड़ दिखाने के बहाने बाइक पर ले गए थे, लेकिन देर रात तक भी आकाश वापस नहीं आया।

आकाश का शव नहर की पटरी पर शनिवार देर शाम मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, रविवार सुबह मृतक के भाई ने तीनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

गन्ने के खेत में मिला शव, शिनाख्त नहीं

गन्ने के खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। शनिवार दोपहर किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि मोहम्मदपुर-सकौती मार्ग के पास एक गन्ने के खेत में शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। इस बीच सूचना पर फार्मासिस्ट विजय कुमार और चालक विशाल शर्मा लेकर मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की पहचान कराई लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली पर रखकर सड़क तक लाई। वहां से शव को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया गया। नारसन चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष है। शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *