CrimeUttarakhand

देवभूमि फिर हुई शर्मसार… 4 साल की बच्ची से तीन स्कूली छात्रों ने की दरिंदगी,

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां महज 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले तीन नाबालिग बच्चों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस दल-बल के साथ पहुंच गई. फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डा. मंजूनाथ टीसी के अनुसार यह घटना स्थानीय एक स्कूल की है। उन्होंने बताया कि सोमवार को चार साल की मासूम स्कूल गयी थी। आरोप है कि इसी दौरान यह घटना हुई।

उन्होंने बताया कि बच्ची जब रोते हुए अपने घर लौटी तो तब घटना का पता चला। परिजनों की शिकायत पर सितारगंज पुलिस द्वारा बच्ची का मेडिकल कराया गया। बच्ची के गुप्तांग में मामूली चोट है। उन्होंने आगे कहा कि विधि सम्मत तरीके से बच्ची के बयान ले लिए गए हैं और उसके बाद यौन संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसी के साथ पुलिस ने तीनों बाल अपराधियों को संरक्षण में ले लिया और तीनों को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किए जाने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि बाल अपराधी कक्षा एक, कक्षा दो और कक्षा पांच के छात्र हैं। तीनों बाल अपराधियों की उम्र छह साल, 10 और 11 साल बताई जा रही है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि यह बलात्कार की परिधि में आता है। उन्होंने यह भी कहा कि बाल कल्याण समिति को पत्र लिखकर पीड़ित की काउंसिलिंग की तैयारी भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *