Uttarakhand

रुड़की: डंडे से पीट-पीटकर प्राइवेट स्कूल के चौकीदार की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

रुड़की के झबरेड़ा के इकबालपुर के पास स्थित हेरिटेज पब्लिक स्कूल में शनिवार की रात को चौकीदार पर नकाबपोश ने हमला कर दिया। हमलावर ने उसे डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। झबरेड़ा थाना इकबालपुर के पास हेरिटेज पब्लिक स्कूल है। इस स्कूल में इकबाल (70) पुत्र युसूफ निवासी अकबरपुर फाजिलपुर थाना झबरेड़ा चौकीदार के पद पर तैनात था। शनिवार की रात को वह डंडा लेकर स्कूल में पहरेदारी कर रहा था।

तभी रात को एक नकाबपोश स्कूल में दाखिल होता है। वह पीछे से चौकीदार को लात मारकर नीचे गिरा देता है। इसके बाद वह चौकीदार का डंडा छीनकर ताबड़तोड़ 10 से 15 वार कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी उन्हें घायल हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना के कुछ देर बाद इकबाल का बेटा खाना देने पहुंचा तो उसने पिता को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा और सूचना परिजनों को दी। इसके बाद परिजन आनन फानन में घायल को सिविल अस्पताल रुड़की लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन इकबाल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद परिजन शव लेकर वापस गांव आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, यह पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिये हत्यारोपी की तलाश कर रही है। वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। सीओ, मंगलौर विवेक कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हत्यारोपी की तलाश की जार रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। तहरीर के आधार पर केस भी दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *